Sunday, November 17, 2019

सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं बाबा रामदेव और पतंजलि, जानिए क्यों मचा है बवाल...

सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं बाबा रामदेव और पतंजलि, जानिए क्यों मचा है बवाल...


नई दिल्ली। बहुराष्‍ट्रीय कंपनियों के खिलाफ अभियान चलाकर लोगों के बीच लोकप्रिय हुई बाबा रामदेव की पतंजलि भी अब विदेश कंपनियों से हाथ मिलाने की तैयारी में है। इकॉनोमिक टाइम्स की इस खबर पर बवाल मच गया और सोशल मीडिया पर #Shutdownpatanjali ट्रेंड करने लगा।
 

पतंजलि और बाबा रामदेव पर लोगों के गुस्से की वजह उनकी अंबेडकर और पेरियार पर की गई टिप्पणी को भी बताया जा रहा है और ट्विटर पर #RamdevinsultsPeriyaar ओर #Arrestramdev भी ट्रेंड कर रहा है।
  
 
कई लोगों ने इस प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए बाबा रामदेव और पतंजलि पर उन्हें धोखा देने का आरोप लगाया। कुछ लोगों का यह भी कहना था कि पतंजलि के प्रोडक्ट भी कई बार क्वालिटी चैकिंग में फेल हो गए। 
 


हालांकि कुछ ही देर बाद #Salute_बाबा_रामदेव भी ट्रेंड करने लगा। यहां लोग बाबा रामदेव पतंजलि के उत्पादों की सराहना कर रहे थे। साथ ही बाबा रामदेव के विरोधियों को जवाब भी दिया जा रहा था।
उल्लेखनीय है कि पतंजलि आयुर्वेद के CEO आचार्य बालकृष्ण ने कहा है कि उनके पास 3-4 ग्लोबल कंपनियों के ऑफर हैं, जो पतंजलि के साथ इंटरनेशनल लेवल पर डील करना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि जब तक ग्लोबल कंपनियों का उनके प्राइज के साथ कोई टकराव नहीं होगा, तब तक वो उनके साथ काम करेंगे।
 


No comments:

Post a Comment